दिल्ली/एनसीआरनोएडा

आगामी त्यौहारों की सुरक्षा को लेकर नोएडा पुलिस ने कसी कमर, मीटिंग कर दिए सख्त निर्देश

आगामी त्यौहारों की सुरक्षा को लेकर धर्मगुरुओं ,व्यापार मंडल के लोगों व अन्य संभ्रांत नागरिकों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग की गई

नोएडा/ ग्रेटर नोएडा ( आमिर खान, संवाददाता ) । आगामी त्योहारों की सुरक्षा को लेकर नोएडा पुलिस ने फिर एक बार कम्स कस ली है। आगामी त्यौहारों को लेकर कमेटी की मीटिंग में पुलिस उपायुक्त नोएडा हरीश चन्दर ने आगामी त्यौहारों को लेकर शांति व्यवस्था व आपसी सौहार्द बनाए रखने के उद्देश्य से धर्मगुरुओं व अन्य संभ्रांत नागरिकों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग की।

मीटिंग में उनके द्वारा सभी धर्म गुरुओं, संभ्रांत नागरिकों के साथ संवाद करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश साझा किये गये। सभी लोगों को बताया गया कि सभी त्यौहारों को शांति पूर्वक परम्परागत ढंग के साथ मनाया जाये व अपने आस-पास के लोगों को भी त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिये प्रेरित किया जाये, कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की अफवाह या माहौल बिगाड़ने का प्रयत्न न करे, यदि किसी भी व्यक्ति द्वारा शांति व्यवस्था या कानून व्यवस्था प्रभावित करने का प्रयास किया जायेगा तो उसके विरूद्ध कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। इसके साथ ही पुलिस द्वारा सभी मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जायेगी। संवाद के दौरान उपस्थित लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछा गया एवं बताया गया कि कोई भी परेशानी होने पर तुरंत संबंधित पुलिस अधिकारीगण ,नजदीकी थाने पर अथवा डायल 112 पर सूचना दें, जिससे तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।

 

इस मीटिंग के दौरान अपर पुलिस उपायुक्त नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी, नोएडा जोन के सभी एसीपी, संबंधित थाना प्रभारी व आस-पास के सभी धार्मिक गुरू, व्यापार मंडल के लोग व अन्य संभ्रांत व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button