अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लड़की को किया मैसेज तो स्कूली छात्रों में चल गई गोलियां, दो पहुंचे अस्पताल

बागपत: छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी पर मैसेज भेजने पर बागपत में बवाल हो गया. छात्रा का भाई और उसका दोस्त जब छात्रों को समझाने गए तो छात्र ने इन पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से छात्रा का भाई और दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र महीने भर से छात्रा को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेज रहा था. गुरुवार को छात्रा का भाई अपने दोस्त के साथ मामले में बात करने के लिए छात्रों से मिलने गया था. तभी छात्रों के साथी भी वहां आ गए. मामला गर्म होने पर छात्र पक्ष के लोगों ने छात्रा के भाई और दोस्त को गोली मार दी.

गोली लगने से छात्रा का भाई और उसका दोस्त घायल हो गए. जिनको बड़ौत के अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. पीड़ित पक्ष के युवक ने बताया कि हमारे दोस्त की बहन को पिछले एक महीने से छात्र मैसेज भेज रहा था. उसी का निपटारा करने गए थे.

बात करने के दौरान आरोपी छात्र के दो साथी मौके पर आ गए और तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी. जिसमें उसे और उसके साथी को गोली लगी है. गोली लगने से घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. आनन फानन में दोनों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित छात्र 10वीं और 12वीं कक्षा में एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. सीओ सविरतन गौतम ने बताया कि थाना बड़ौत के गांव में दो पक्ष में मारपीट हुई है. घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button