उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

जयन्त चौधरी ने अपने विधायकों को क्यों बुलाया दिल्ली? विधायक ने दिया दो टूक जवाब; बोले- हम सभी पार्टी के निर्णय…’

राज्यसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को भाजपा के आठवें प्रत्याशी के रूप में संजय सेठ के नामांकन के बाद चुनाव में मतदान तय माना जा रहा है। इसे देखते हुए सभी पार्टियां अपने-अपने वोट सहेजने में जुट गई हैं। इसी क्रम में कुछ विधायकों की नाराजगी की चर्चा के बीच बृहस्पतिवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी ने पार्टी के सभी विधायकों को दिल्ली तलब किया।

जयंत चौधरी ने पार्टी विधायकों से भाजपा के साथ प्रस्तावित गठबंधन को लेकर चल रही कुछ विधायकों की नाराजगी के बारे में बात की। इस पर सभी विधायकों ने एक साथ होने और नाराजगी की बात को खारिज किया। इसके बाद जयंत चौधरी ने विधायकों से एकजुटता के साथ आगामी राज्यसभा चुनाव में मतदान और लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए जुटने को कहा।

बैठक में शामिल विधायकों ने बताया कि इस दौरान भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर भी चर्चा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही इसकी घोषणा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें एकजुट रहकर पार्टी के मूल सिद्धांतों, किसान, मजदूर वर्ग के लिए, उनके हित में काम करना है। बता दें कि यह चर्चा चल रही थी कि पार्टी के कुछ विधायक भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर नाराज हैं। इसे देखते हुए उनकी शंकाओं का समाधान करने व राज्यसभा चुनाव को लेकर पार्टी अध्यक्ष ने आज विधायकों से मुलाकात की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button