अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

व्यापारी को दारोगा ने जड़ा थप्पड़, फिर ACP ने धमकाया, कहा- 3 थानों की फोर्स खड़ी करूंगी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक व्यापारी के वीडियो बनाने से एसीपी इतनी नाराज हो गईं कि पहले उन्होंने वीडियो रिकॉर्डिंग बंद करने को कहा, इसके बाद कॉलर पकड़ लिया. इस दौरान एक पुलिस वाले ने वीडियो बना रहे व्यापारी को थप्पड़ मार दिया. यह सब एसीपी की मौजूदगी में हुआ. अपने जूनियर को रोकने की जगह एसीपी ने तीन थानों की फोर्स बुलाने की बात कही.

दरअसल, यह मामला कानपुर के पी रोड का है, जहां अक्सर जाम रहता है. यहां एसीपी शिक्षा मऊ थाना अध्यक्ष और पुलिस फोर्स के साथ पहुंचीं थीं. यहां रोड पर अवैध तरीके से लगी दुकानों को अंदर की तरफ बढ़ाने को कहा जा रहा था. इसी बीच पूरी कार्रवाई का एक युवक वीडियो बनाने लगा. युवक वीडियो में बोलता दिख रहा है कि मैं अपनी दुकान पीछे बिल्कुल करूंगा, लेकिन आप अन्य लोगों की भी दुकान पीछे कराइए.

युवक पुलिस को कोऑपरेट करने की बात भी कहता है, इतने में एसीपी आकर युवक को फोन बंद करने को कहती हैं. युवक फोन बंद करने से मना करता है तो एसीपी धक्का देती हैं और पुलिस वाला युवक को थप्पड़ जड़ देता है. पुलिस के इस रवैये से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया.

थाने में भी पुलिस और व्यापारियों के बीच हुई नोकझोंक

जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो एसीपी ने मीडिया को भी थाने से बाहर करने के लिए कह दिया. पुलिस थाने में भी व्यापारियों से पुलिस की तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया और व्यापारियों को वापस लौटा दिया गया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस का पक्ष रखा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button