खेलमनोरंजन

Suryakumar Yadav ने इस वजह से पहनी थी Sanju Samson की जर्सी, मैदान पर उतरकर मचाई थी सनसनी

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे गुरुवार को खेला गया. इस मैच में भारत ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. टीम इंडिया ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया. वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी के दौरान सूर्यकुमार यादव संजू सैमसन की जर्सी पहनकर उतरे. इस दौरान फैंस भी आश्चर्यचकित थे कि संजू सैमसन तो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी नहीं है तो फिर वह मैदान पर कैसे आ गए.

दरअसल,  इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को जो जर्सी मिली थी. उस जर्सी का साइज उनके रीयल साइज से अलग था. उन्हें उनकी रीयल साइज से थोड़ी छोटी जर्सी मिली जिसके बारे में उन्होंने फिर मैनेजमेंट को बताया. इस दौरान मैनेजमेंट ने उन्हें बताया कि आपको थोड़ी देरी में जर्सी मिलेगी.

यह जानने के बाद सूर्यकुमार यादव इंतजार नहीं कर सके और अपने साथी खिलाड़ी संजू सैमसन की जर्सी पहनकर मैदान पर चले आए. वह सैमसन का नाम जर्सी से छुपा भी सकते थे लेकिन नियम के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं कर सकता. इस वजह से ही संजू सैमसन की जर्सी पहनकर सूर्यकुमार यादव को मैदान में आना पड़ा.

फ्लॉप हुए सूर्यकुमार यादव

जहां मैनेजमेंट ने एक तरह संजू सैमसन को इग्नोर कर सूर्यकुमार यादव को जगह दी. वही यादव इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. वह 25 गेंदों में सिर्फ 19 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 5, शुभमन गिल ने सिर्फ 7 रन बनाए. हालांकि, लो स्कोरिंग मैच में भारत ने आसान जीत दर्ज की. उन्होंने 22.5 ओवर में ही जीत हासिल कर ली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button