अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में ‘प्राइवेट पार्ट में डालता है मिर्च पाउडर…’, लिव-इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाए हिला देने वाले आरोप

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. इस मामले को लेकर युवती ने पुलिस से शिकायत भी की है. आरोप है कि युवती के साथ उसके पूर्व प्रेमी ने बुरी तरह से मारपीट की, जिससे उसे काफी चोटें भी आई हैं. सोशल मीडिया पर पीड़िता ने एक वीडियो शेयर की है, जो वायरल हो गई है. वीडियो में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रेमिका ने बताया कि उसका पूर्व प्रेमी मार्केटिंग का काम करता है. वे लोग करीब 2 साल लिव-इन रिलेशनशिप में थे. मगर वह अचानक से उसको धोखा देना लगा. युवती ने बताया, “मैंने एक दिन एक अन्य लड़की के साथ उसको देख लिया. फिर मैंने उससे अपना रिलेशन खत्म करने की बात कही. लेकिन इसके बाद उसे इतना गुस्सा आ गया कि उसने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी तक देने लगा.

पीड़िता ने आगे बताया, “वह मुझे ब्लैकमेल भी करने लगा. उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची तक डाली.” प्रेमिका के अनुसार, जब उसने इस सब का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, जिससे उसके शरीर पर काफी गंभीर चोट आई हैं.

इस मामले को लेकर बिसरख पुलिस ने बताया कि ‘लड़की के द्वारा शिकायत की गई है. पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button