अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi: शादी के तीन दिन बाद महिला की मौत, मौके पर मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या को लेकर हुआ खुलासा

बाहरी दिल्ली। अलीपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक नव विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह घर में पंखे से लटकी हुई मिली है। सूत्रों के अनुसार, दोनों हाथ की नसें कटी हुई थीं। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

इसमें उसने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस ने शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मामले की जांच क्षेत्रीय एसडीएम को सौंपा गया है।

पंखे से लटका था शव

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शनिवार की शाम करीब 7:30 बजे पुलिस को अलीपुर क्षेत्र में एक विवाहिता की खुदकुशी करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ है। उसके दोनों हाथों का नस कटा हुआ है। मौके पर ही खून से सना एक ब्लेड पड़ा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया।

12 मार्च को हुई सादी, 13 मार्च को पहुंची थी ससुराल

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय महिला की 12 मार्च को रोहताश नगर के रहने वाले एक युवक से शादी हुई थी। 13 मार्च को वह अपने ससुराल गई थी। अगले दिन वह ससुराल से अलीपुर स्थित अपने मायके आ गई। शादी में आई उसकी बहनों ने 16 मार्च को उसे साथ में घूमने के लिए कहा, लेकिन विवाहिता ने तबीयत खराब होने की बात कहकर जाने से इनकार कर दिया।

घर के अंदर जाकर देखा तो…

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि शाम में वापस आने पर परिवार वालों ने घर का दरवाजा खुला हुआ देखा। अंदर जाने पर विवाहिता को फांसी पर लटका हुआ पाया।

छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतका ने खुदकुशी करने की बात लिखी है और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button