अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

काला जठेड़ी गिरोह का शूटर गिरफ्तार, सनसनीखेज हत्या समेत 5 आपराधिक मामलों में था वांछित

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अनिल छिप्पी गिरोह के शूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा है। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर भी गोलियां चलाई थी। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही बदमाश से पूछताछ कर गिरोह ने अन्य लोगों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में की फायरिंग

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई कर करते हुए कई राउंड फायरिंग की, जिसमें दो गोलियां बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उस मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने बदमाश के पास से छह पिस्टल, 17 कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

पुलिस ने मुताबिक, बदमाश राजस्थान में एक सनसनीखेज हत्या और द्वारका में रंगदारी मांगने समते पांच आपराधिक मामलों में वांछित था। इस संबंध में विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच, रवींद्र सिंह यादव के अनुसार, बदमाश विक्की उर्फ कारतूश, रोहतक, हरियाणा का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में विक्की के पैर में गोली लगी। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बता कि सूचना मिली थी कि विक्की किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए छावला ड्रेन के रास्ते द्वारका जाने वाला है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर ट्रेप लगाया। वहीं, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जब उसे समर्पण करने के लिए कहा, तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा और जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई, जिसमें उसके पैर में गोली लगी। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि विक्की हत्या, रंगदारी समेत कई जघन्य मामलों में वांछित था। पूछताछ में विक्की ने बताया कि 2018 में वह बड़ौदा, सोनीपत, हरियाणा के एक हत्या के मामले में जमानत पर रिहा हुआ और फाइनेंसर के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।

2022 में काला जठेड़ी गैंग में हुआ शामिल

विक्की ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी गांव के ही कुछ लड़कों से दुश्मनी थी, क्योंकि उन्होंने बचपन के दोस्त की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह 2022 में अनिल छिप्पी, काला जठेड़ी और राजू बसौदी गिरोह में शामिल हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button