अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लव मैरिज के एक माह बाद महिला की मौत, पति पर चाय में जहर देकर हत्या का आरोप

बिजनौर जिले में एक नवविवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई । बताया जा रहा है कि उसकी शादी एक महीने पहले ही हुई थी । विवाहिता की मौत के बाद पति और ससुराल वाले उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। विवाहिता की की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली फरजाना की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हो गई । मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि फरजाना की शादी लव मैरिज से 14 मई को चहशीरी के रहने वाले अजहर के साथ हुई थी । शादी के एक हफ्ते बाद ही अजहर फरजाना को उसके घर छोड़कर अपना घर बन्द कर चला गया था, जिसकी अगले दिन पुलिस से पीड़ित ने शिकायत की थी ।

पति पर जहर देकर मारने का आरोप

फरजाना को उसके पति अज़हर ने सोमवार को नहटौर में फैसले के लिए बुलाया था । आरोप है कि वहां पर उसने पानी या चाय में जहर मिलाकर उसको दे दिया। हालत बिगड़ने पर पति और ससुराल वाले उसको अस्पताल लेकर पहुंचे । गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर शाम चार बजे फरजाना की मौत हो गई ।

पुलिस पर मामला टालने का आरोप

परिवार वालों का आरोप है कि ससुराल वाले शव को अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गए थे । पीड़ित परिजनों का यह भी कहना है की पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। बिजनौर पुलिस नहटौर पुलिस पर और नहटौर पुलिस बिजनौर पुलिस पर टाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button