अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी प्रेमी के साथ हो गई फरार, युवक ने जहर खाकर दे दी जान, मौत से पहले बनाई वीडियो

बुलंदशहर में पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया। इसमें पत्नी और उसके प्रेमी पर कई आरोप लगाए है। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है। मामला कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के एक गांव का है।

बुधवार को युवक ने वीडियो बनाते हुए बताया कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी उसे फंसा रहे हैं। उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर रहे हैं। वीडियो में यह भी बताया है कि उसके मरने के बाद मौत का कारण उसकी पत्नी और उसका प्रेमी होगा। उस पर काफी दबाव बनाया जा रहा है। इसके चलते वह जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर रहा है।

इसके साथ ही यह भी बताया कि उक्त व्यक्ति बीएसएफ में नौकरी करता है। उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी गई। उक्त व्यक्ति उसकी पत्नी को लेकर चला गया है। इसके बाद उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ खुर्जा दिलीप सिंह के अनुसार मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button