अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोरखपुर में बर्तन व्यापारी को चाकू से गोदने के बाद गोली मारकर की हत्या

गोरखपुर। खोराबार के डांगीपार में बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे विसर्जन के दौरान हुए विवाद में मनबढ़ों ने बर्तन व्यापारी की चाकू गोंद कर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक गोली भी मारी गई है। युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल पर हंगामा कर रहे परिवारीजनों को कोतवाली पुलिस ने शांत कराया। डॉक्टरों के मृत घोषित करने के बाद भी परिवारीजन शहर के एक निजी हास्पिटल में ले गए हालांकि बाद में शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

बेलीपार के महाबीर छपरा निवासी राज किशोर वर्मा का बेटा 22 वर्षीय विक्की वर्मा खोराबार के डांगीपार में रहता था। पिता-पुत्र बर्तन का कारोबार करते था। डांगीपार में लक्ष्मी जी की प्रतिमा स्थापित की गई थी। बुधवार की रात में नाचते-गाते गाजे-बाजे के साथ लोग प्रतिमा विसर्जन के लिए राप्ती नदी की तरफ ले जा रहे थे। घरवालों के मुताबिक विक्की वर्मा बंधे की तरफ टहलने गया था। विसर्जन में जा रहे कुछ मनबढ़ युवकों से किसी बात को लेकर विक्की से विवाद हो गया। जिसके बाद मनबढ़ों ने चाकू से उसे गोंद दिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घायल विक्की को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विक्की के शरीर पर चाकू के कई वार किए गए थे। फिलहाल मृत घोषित कर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने शव को मोर्चरी में रखने की कोशिश की तो साथ आए लोग हंगामा करने लगे वह जबरियां उसे लेकर जा रहे थे। डॉक्टरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद भी साथ आए लोग जिंदा होने की बात कहते हुए विक्की के शव को शहर के एक नर्सिंग होम में ले गए हालांकि बाद में मोर्चरी में रखवाया गया। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि चाकू मारकर हत्या की गई है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button