अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जमीन विवाद में लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत, जान गंवाने वाले एक ही परिवार के सदस्य

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े 3 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है. यह हत्या जमीनी विवाद को लेकर हुई है और बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की है. लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रेहमतनगर इलाके में 3 लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. कार सवार बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी, गोली लगने से 3 लोगों की मौत हो गई.

इस घटना में मरने वालों में ताज खा (55 साल), फरहीन पत्नी फरीद (40 साल), हलदा पुत्र फरीद (20 साल) है. वहीं इस घटना में 2 लोगों की हालत गंभीर है और गंभीर घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने मलिहाबाद सीएचसी के बाहर हंगामा किया. लखनऊ में हुए ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लखनऊ पुलिस ने एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा- “मौके पर उच्चाधिकारीगण मय पुलिस बल मौजूद है, आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.”

लखनऊ के मलिहाबाद घटना को लेकर लखनऊ पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में जांच से यह पता चला है कि दो पक्षों में भूमि विवाद था, भूमि की पैमाइश के लिए लेखपाल आए थे. पैमाइश के दौरान कुछ विवाद हुआ, जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्होंने अपने लाइसेंसी हथियार से गोली चलाई है. जिसमें एक 17 साल के बच्चे की, उसकी मां की और उसके चाचा की मौत हुई. इस मामले में एक बात ये भी पता चली है कि जिसने इस घटना को अंजाम दिया है वह इनके चचिया सुसर हैं. पैमाइश जो हुई है उसकी थाने में सूचना नहीं थी इसलिए पुलिस वहां मौजूद नहीं थी. अब जल्द ही इनकी गिरफ्तारी करके आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button