अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हिस्ट्रीशीटर ने फांसी लगाकर दी जान, दर्ज थे 9 मुकदमे; पुल‍िस ने आत्‍महत्‍या के पीछे बताई ये वजह

वाराणसी में सोमवार को एक हिस्ट्रीशीटर ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है. बताया गया कि वह वाराणसी के चौक थाने का हिस्ट्रीशीटर था. आत्‍महत्‍या के पीछे का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सकता है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घरेलू कलह से तंग आकर उठाया कदम 

वाराणसी पुलिस के मुताबिक, कर्णघंटा काशी पुरा निवासी ऋषभ सेठ पुत्र द्वारिका सेठ ने सोमवार को खुदकुशी कर ली. प्रथम दृष्‍टया घरेलू कलह से तंग आकर आत्‍महत्‍या करने प्रतीत हो रहा है. ऋषभ सेठ की मौत की सूचना पर मौके पर एसीपी अवधेश पांडेय, चौक थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्र पहुंच गए. इसके बाद उन्‍होंने फॉरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया. पुलिस के कहना है जब वो मौके पर पहुंचे तो ऋषभ का शव जमीन पर रखा था और चादर से ढका था.

पत्‍नी से चल रहा था विवाद 

पुलिस का कहना है कि पांच साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. ऋषभ सेठ के खिलाफ विभिन्न थानों में कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं. मुहल्ले के लोगों के अनुसार ऋषभ का पत्नी से विवाद चल रहा था. दोनों में लड़ाइयां भी होती थीं. पुलिस अन्‍य बिन्‍दुओं पर भी जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button