अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

संतकबीर नगर में पिता-पुत्र की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, सनसनी

संतकबीरनगर जिले के कोतवाली इलाके के इमलीडीहा गांव के पूरब सीवान में बुधवार की रात खेत की सिंचाई करने गए बाप-बेटे की धारदार हथियार से गले पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह हत्या की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये है मामला:

इमलीडीहा गांव निवासी 42 वर्षीय गनेश चौहान पुत्र जंगली का गांव के पूरब सीवान में खेत है। खेत में ही छोटी सी झोपड़ी है। बुधवार की रात में गनेश अपने 15 वर्षीय बेटे धर्मवीर के साथ खेत में सिंचाई करने गए थे। सिंचाई करके बाप-बेटे खेत में ही एक ही चारपाई पर सो रहे थे।

रात में धारदार हथियार से बाप-बेटे के गले और सीने पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह एक ही चारपाई पर खून से लथपथ लाश देख कर लोगों की भीड़ जुट गई। पीड़ित पत्नी गौसती देवी ने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसके पास दो बेटे थे। जिसमें मृतक बेटा धर्मवीर छोटा था।

बड़ा बेटा 30 वर्षीय रामवीर

इकलौती बेटी शादीशुदा है। बेटी भी वर्तमान में मायके में है। गौसती पति और बेटे की हुई हत्या की वजह बता पाने में असमर्थ दिखी। सूचना मिलते ही एसपी सोनम कुमार एएसपी संतोष कुमार सिंह सीओ अंशुमान मिश्र कोतवाल विजय नरायन प्रसाद इंस्पेक्टर अपराध दीपक दुबे व चौकी इंचार्ज तामेश्वरनाथ हरेंद्र पाठक मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर गहन जांच पड़ताल की।

एसपी सोनम कुमार ने बताया कि बाप-बेटे की हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। घटना से जुड़े हर पहलू की तहकीकात पुलिस कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button