अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

यूपी के फतेहपुर में 9 साल की बच्ची के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर ज़िले (Fatehpur News) में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आई है. आरोप है कि वहशी पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ (Father Rapes Daughter) बलात्कार किया है. घटना के वक्त मासूम बच्ची की चीख सुनकर जब बच्ची के दादा मौके पर पहुंचे तो बिस्तर पर रोती-बिलखती बच्ची को देखकर उनके होश उड़ गए. पीड़ित बच्ची के दादा के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना जिले के खागा कोतवाली इलाके की है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप का प्रयास किया है. इस मामले में पीड़ित बच्ची की दादा के तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खागा कोतवाली इलाके में नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार युवक की पत्नी का डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है. वह अपनी 9 साल की बेटी और दो अन्य बच्चों के साथ घर में ही रहता है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. रात में युवक शराब के नशे में धुत होकर घर आया और सो गया. उसके बगल में उसकी 9 साल की बेटी लेटी हुई थी. रात करीब साढे़ 10 बजे पिता ने बेटी को दबोच लिया और उसके साथ बलपूर्वक रेप किया. बेटी की चीख-पुकार सुनकर उसके दादा वहां पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button