राष्ट्रीय

घरेलू एयरलाइंस गो फर्स्ट के विमान ने 50 यात्रियों के बिना ही भरी उड़ान, डीजीसीए करेगा कार्रवाई

गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी का मामला सामने आने के अब एयरलाइन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. कुछ लोगों ने शिकायत की है कि गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट ने सोमवार की सुबह कुछ यात्रियों को लिए बिना ही उड़ान भर दी. लोगों का आरोप है कि 50 यात्रियों से भरी एक बस फ्लाइट के लिए निकल चुकी थी. लेकिन फ्लाइट उन यात्रियों के बिना ही चली गई.

फ्लाइट पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लोगों ने ट्विटर पर शिकायत की है. एयरलाइन, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को टैग करते हुए ट्विटर पर की गई शिकायतों के अनुसार, बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट G8 116 ने सुबह करीब 6.30 बजे 50 से अधिक यात्रियों को पीछे छोड़ते हुए उड़ान भरी.

गो फर्स्ट एयरवेज ने क्या कहा?

गो फर्स्ट एयरवेज ने ऐसे कम से कम तीन ट्वीट्स का जवाब देते हुए, यूजर्स से अपने ट्रैवल डिटेल्स शेयर करने का आग्रह किया और कहा कि उन्हें हुई असुविधा के लिए खेद है. श्रेया सिन्हा नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपनी पोस्ट में इसे सबसे भयानक अनुभव बताया. उन्होंने कहा कि यात्री सुबह 5.35 बजे फ्लाइट के लिए बस में सवार हुए लेकिन एक घंटे तक उस बस में ही रहे.

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ” गो फर्स्ट एयर के साथ सबसे भयानक अनुभव. सुबह 5:35 बजे फ्लाइट के लिए बस में चढ़ी और 6.30 बजे मैं अभी भी 50 से अधिक यात्रियों से भरी बस में हूं. ड्राइवर ने भी मजबूर होकर बस रोक दी और फ्लाइट ने 50 से ज्यादा यात्रियों को लिए बिना ही उड़ान भर दी. लापरवाही की हद.”

वहीं सतीश कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने टिकट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और कहा, उड़ान G8 116 (BLR – DEL) ने यात्रियों को ग्राउंड पर छोड़ कर ही उड़ान भरी. 1 बस में 50 से अधिक यात्रियों को पीछे छोड़ दिया गया और केवल 1 बस के यात्रियों के साथ उड़ान भरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button