अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मारपीट के केस में पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने चला दिए लट्ठ, दारोगा समेत कई घायल

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में शिकायती पत्र मिलने के बाद जांच करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों और महिलाओं ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि वांछित अभियुक्त के घर गोसाईगंज थाने की टीम पूछताछ करने पहुंची थी, उसी समय पुरुषों व महिलाओं ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

इस हमले में एक दारोगा घायल हुआ है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने घायल दारोगा की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बरुई गांव के निवासी राजा सिंह नाम के एक युवक के घर पुलिस पूछताछ करने पहुंची थी. थाने के दारोगा प्रशांत शर्मा के साथ महिला व पुरुष कॉन्स्टेबल भी साथ थे.

पूछताछ के दौरान महिलाओं और पुलिस के बीच नोकझोंक हो गई. इस बीच ग्रामीणों व महिलाओं ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में महिलाएं पुलिस पर लाठियां चलाती नजर आ रही हैं.

इस हमले में दारोगा प्रशांत शर्मा समेत कुछ पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं. सभी को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर भेजा गया. घायल दारोगा प्रशांत कुमार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने फोन पर बताया कि उक्त मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी राजा सिंह की मां संगीत सिंह का कहना है कि पूछताछ के लिए पुलिस वाले घर में घुस रहे थे, रोकने पर उन लोगों ने मारपीट की. उसी दौरान छीनाझपटी में उनका सिर फूट गया, हमारा भी हाथ टूट गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button