अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

काल बनकर दौड़ा डंपर, कार को टक्‍कर मारकर उसी पर पलटा, 6 लोगों की मौत

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. रविवार देर शाम लखनऊ से कानपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने एक कार सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद कार डंपर में ही फंस गई, जिससे सड़क के किनारे खड़ी महिला पुरुषों को भी चपेट में ले लिया. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक्सीडेंट की सूचना पर राहगीरों में आक्रोश हो गया और हाईवे को जाम कर हंगामा काटना शुरू कर दिया. इधर हादसे की सूचना पर पहुंची अचलगंज पुलिस ने जाम लगाएं राहगीरों को समझाने का प्रयास किया तो झड़प हो गई. कुछ देर में ही लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पूरी तरह जाम हो गया.

आक्रोशित भीड़ ने किया पथराव

एक्सीडेंट की सूचना उन्नाव पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई जिसके बाद आसपास के थानों का पुलिस बल मौके पर भेजा गया. उधर एसपी उन्नाव सिद्धार्थ शंकर मीणा पर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह भी मौके पर पहुंच गए. इसी बीच आक्रोशित भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया. जिससे एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मृतकों को मोर्चरी भेजा गया है. हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत होने की सूचना है दो घायलों का उपचार चल रहा है. हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

सीएम योगी ने जताया दुख

उन्नाव में हुए इस भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य करने का आदेश दिया है.

इस सड़क दुर्घटना घटना के बाद से काफी देर यातायात प्रभावित रहा. इससे कानपुर-लखनऊ रोड पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. आक्रोशित भीड़ ने डंपर चालक के खिलाफ नारेबाजी की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button