खेलमनोरंजन

लंदन में विराट कोहली ने सुना कीर्तन, वाइफ अनुष्का भी दिखीं साथ

लंबे समय के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को ब्रेक मिला है. टीम इंडिया को अब अगले महीने 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी छुट्टी मना रहे और अपने फैमिली के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं. विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ इन दिनों लंदन में हैं. जहां हाल ही में दोनों भजन-कीर्तन सुनने पहुंचे. उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कृष्णा दास के कीर्तन में शामिल हुए विराट-अनुष्का 

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया. कृष्ण दास अमेरिकी वोकलिस्ट हैं और वे भक्ती गानों के लिए जाने जाते हैं. विराट-अनुष्का इससे पहले भी कई धार्मिक स्थान और तीर्थ स्थल पर जा चुके हैं. हाल ही में दोनों ने मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए थे. ये दोनों वृंदावन भी जा चुके हैं. वहीं लंदन में इस कीर्तन को लेकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस ने तस्वीरों और वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

WTC फाइनल में भारत को मिली थी हार

वर्ल्ड चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर कई तरह के सवाल भी खड़े किए गए थे. सुनील गावस्कर से लेकर आकाश चोपड़ा तक ने कोहली के खराब शॉट की आलोचना की थी. वहीं अनुष्का शर्मा को भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

गौरतलब है कि भारतीय टीम जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी. दोनों टीमों के बीच 3-3 टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का आगाज 12 जुलाई से होगी. दोनों देशों के बीच पहले टेस्ट मैच खेला जाएगा. विराट कोहली इस दौरे से पहले ब्रेक पर हैं. टीम इंडिया कई सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरे से आराम दे सकती है. आईपीएल के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की वजह से खिलाड़ियों पर वर्क लोड बढ़ गया है. लिहाजा इसका ध्यान रखा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button