मनोरंजन

इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस ने ऐसी बिकिनी पहन पार की हदें, बोल्ड पोज देते हुए फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस वेदिका एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. वेदिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वेदिका एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं.

इस बार उन्होंने अपना बिकिनी अंदाज दिखाया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वेदिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। वेदिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वेदिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं.

उनकी ये सभी तस्वीरें मालदीव की हैं। तस्वीरों में वेदिका ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है और आंखों पर सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. वह बोट पर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वेदिका का हॉट एंड बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है. तस्वीरों में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वेदिका के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि वेदिका साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। वेदिका ने अपने करियर में कई हिट फिल्में भी दी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म मद्रासी से की थी। इस फिल्म के बाद वेदिका मलाई मलाई, परदेसी, काव्या थलाइवन, शिवलिंग, वेलकम टू सेंट्रल जेल और कंचना 3 में नजर आई थीं।

वेदिका की इन फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। साउथ सिनेमा फिल्मों के अलावा वेदिका बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वेदिका और इमरान हाशमी के अलावा, क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिकाओं में थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button