अपराधनई दिल्ली

AIIMS के बाहर आटो चालक का गला दबाकर फरार हुए तीन बदमाश, जानिए कैसे पकडे गए

नई दिल्ली। एम्स के बाहर आटो चालक का गला घोंटकर लूटपाट कर फरार तीन बदमाशों को मैदानगढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटा गया आटो भी बरामद हो गया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान फतेहपुरबेरी निवासी राहुल उर्फ जोशी, अभिषेक उर्फ गिन्नी और सन्नी उर्फ अतेंद्र के रूप में हुई है। डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि 12 जून को अंधेरिया मोड़ महरौली निवासी एक आटो चालक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह रात लगभग दो बजे एम्स के पास यात्री की प्रतीक्षा कर रहा था। तभी चार लोग आए और राजपुर खुर्द के लिए आटो बुक कराया।

दोपहर करीब पौने तीन बजे वह एमसीडी स्कूल राजपुर खुर्द के पास पहुंचा, तभी चारों 1,800 रुपये नकद और आटो लूटकर फरार हो गए। एम्स से राजपुर खुर्द और फतेहपुरबेरी तक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। फुटेज से मिले सुराग के आधार पर 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। 15 जून को पुलिस को सूचना मिली कि लूट में शामिल बदमाश डेरा मोड़ के पास आने वाले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया। तीन घंटे तक इंतजार करने के बाद तीनों लूटे गए आटो से आते दिखाई पड़े। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पार्किंग के विवाद में राड से हमला

दक्षिणपुरी में बृहस्पतिवार दोपहर पार्किंग के झगड़े में चार लोगों ने दो कर्मचारियों पर राड और पाइप से हमला कर उन्हें घायल कर दिया और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों घायलों का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज कराया। घायलों की पहचान इंद्रजीत और 19 अमित के रूप में हुई है। दोपहर में अंबेडकर नगर पुलिस को दक्षिणपुरी स्थित एक पार्किंग में झगड़े की पीसीआर काल मिली थी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि पार्किंग के दो कर्मचारी इंद्रजीत और अमित कुमार के साथ झगड़ा हुआ है और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है। घायलों को एम्स ट्रामा में उपचार के लिए पहुंचाया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोपहर में एक कार में चार लोग आए थे। पार्किंग का गेट खोलने में समय लेने के चारों पार्किंग कर्मचारियों के साथ झगड़ा करने लगे और दोनों कर्मचारियों की राड व लोहे की पाइप से पिटाई कर दी। पार्किंग में खड़ी कई कारों और आटो के शीशे भी तोड़ दिए। पीडि़त कर्मचारियों की शिकायत पर अंबेडकर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights