अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में एक लाख के इनामी सनी काकरान ने घर में घुसकर एलएलबी के छात्र को गोलियों से भूना, गैंगस्‍टर की तलाश

मेरठ। जिले में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में शुक्रवार सुबह तीन हमलावरों ने घर में घुसकर एलएलबी छात्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में छात्र का छोटा भाई बच गया, जो मकान की दीवार कूद कर भाग गया। घायल छात्र को गढ़ रोड स्थित न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से करीब 15 खोखे बरामद किए हैं। वहीं इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि कई गोलियों से घायल प्रयाग चौधरी की उपचार के दौरान मौत हो गई है, पंचनामा भरकर शव मोर्चरी पहुंचाने की कार्रवाई की जा रही है।

गांव पावली खुर्द निवासी किसान निरंकार चौधरी ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार सुबह 5:45 बजे उनके मकान के मुख्य गेट खुले हुए थे। इसी बीच पावली खुर्द गांव निवासी पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज सनी काकरान पुत्र नगेंद्र अपने दो अज्ञात साथियों के साथ सीधे घर में घुस गया। घर के पिछले कमरे में कंप्यूटर पर काम कर रहे निरंकार का 27 वर्षीय बेटा एलएलबी छात्र प्रयाग चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली की आवाज और शोर सुनकर दूसरे कमरों से स्वजन बाहर आए तो हमलावरों ने दोबारा फायरिंग की। जिसमें निरंकार का छोटा बेटा मयंक बाल-बाल बच गया, जो मकान की दीवार कूदकर भागा। इस फायरिंग में निरंकार समेत उनकी पत्नी और मयंक की पत्नी भी बाल-बाल बची है। हमलावर खौफनाक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

गोलीकांड में सनी काकरान निवासी पावली खुर्द का नाम प्रकाश में आ रहा

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि गोलीकांड में सनी काकरान निवासी पावली खुर्द का नाम प्रकाश में आ रहा है। जिसने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। न्यूट्रिमा हॉस्पिटल हॉस्पिटल में घायल का उपचार हो रहा है। हमलावरों के घरों पर दबिश दी गई है, जो फरार है। मुकदमा दर्ज कर आगे की सख्त कार्रवाई की जाएगी।

किसान निरंकार चौधरी ने बताया कि उनकी बहन त्रिचला पत्नी विजयपाल निवासी हाईवे कंकरखेड़ा ने वर्ष 2019 में पावली खुर्द निवासी नगेंद्र से दो बीघा जमीन खरीदी थी। इस जमीन पर निरंकार तभी से जोतने और बुवाई का काम कर रहे थे। तभी से नगेंद्र समेत उसका बेटा सनी काकरान रंजिश रखता है। पीड़ित पिता का कहना है कि उसी रंजिश के तहत शुक्रवार को सनी ने अपने साथियों साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

सनी काकरान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनके घर पर फायरिंग की

चौधरी ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व भी सनी काकरान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनके घर पर फायरिंग की थी। तब कई गोलियां दरवाजे और दीवार में लगी थी। इस मामले में भी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। अगर उस केस में उस पर आगे कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी। संभवत: उसी हौसले की वजह से सनी ने दोबारा से गोलीकांड को अंजाम दिया है।

लाख का इनामी है सनी काकरान

सनी काकरान एक लाख का इनामी है। आठ दिन से क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी के पीछे लगी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button