बॉलीवुडमनोरंजन

Uorfi Javed की बोल्ड ड्रेस पर भड़का शख्स, कहा- देश का नाम खराब कर रही हो, एयरपोर्ट पर ही हुआ भयंकर झगड़ा

नई दिल्ली: उर्फी जावेद अपने काम के लिए हो न हों लेकिन अपने कपड़ों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वैसे तो उनका आउटफिट अक्सर ही ऐसा रहता है, जिसे देखकर सिर चकरा जाए या फिर इतना हैरान कर देने वाला होता है कि आंखें फटी रह जाएं. इन आउटफिट्स के चलते कई बार उन्हें लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ती है. एक बार फिर उर्फी जावेद के साथ ऐसा ही हुआ. कपड़ों के चलते एयरपोर्ट पर एक शख्स से उनकी बहस हो गई.

एयरपोर्ट पर भड़का शख्स

उर्फ जावेद अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं. इस बार भी वो एयरपोर्ट पहुंची थीं, अंतर केवल ये था कि उर्फी जावेद की ड्रेस इस बार बिलकुल नॉर्मल थी. सिवाय इसके कि उनकी ग्रीन मैक्सी का गला पीछे से बहुत ज्यादा डीप था. उनकी इस ड्रेस को देखकर वहां मौजूद शख्स भड़क गया. उर्फी जावेद की तुलना में थोड़ी ज्यादा उम्र का ये शख्स उनसे कहता है कि ऐसे कपड़े पहनोगी तो लोग हमारे इंडिया के बारे में क्या बोलेंगे. इससे हमारा नाम खराब होता है. शख्स के इस गुस्से पर उर्फी जावेद भी पलटकर बुरी तरह जवाब देती हैं. उर्फी जावेद उस शख्स से कहती हैं कि आपके बाप का कुछ जा रहा है. जाओ अपना काम करो.

अजनबियों ने किया बीच बचाव

ये बहस लड़ाई में तब्दील हो जाए. उससे पहले ही कई लोग वहां बीच बचाव के लिए आए. एक युवती ने पहले तो गुस्सा कर रहे अंकल को वापस लौटाया और उसके बाद उर्फी जावेद को शांत किया. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को शांत करना आसान नहीं है. उर्फी जावेद का ये वीडियो देख कई यूजर्स उर्फी जावेद पर ही गुस्सा उतार रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि चलो कोई तो बोला उर्फी के मुंह पर. एक यूजर ने लिखा कि अंकल के लिए रिस्पेक्ट. एक यूजर ने लिखा बहादुर अंकल को दिल से सलाम.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button