राष्ट्रीय

‘सनकी है अंजू, गारंटी दे सकता हूं उसका कोई अफेयर नहीं है’ पाकिस्तान गई भारतीय महिला के पिता का दावा

राजस्थान से पाकिस्तान गई महिला अंजू मीणा को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. पति का कहना है कि वो उसे बताकर नहीं गई है. उधर, महिला के पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह का कहना है कि वीजा खत्म होते ही वो भारत लौट जाएगी. इन सबके बीच महिला के पिता गया प्रसाद ने बेटी को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है.

बात दें कि महिला का कनेक्शन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से है. उसके पिता गया राम टेकनपुर के बौना गांव के रहने वाले हैं. वो बेटी के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं. साथ ही उसके सनकी होने का दावा कर रहे हैं. गया प्रसाद का कहना है कि वो अधिकतर उत्तर प्रदेश के कैलोर में अपने ननिहाल में रहती थी. उनके संपर्क में कम ही रही.

धर्म परिवर्तन के सवाल पर भड़के अंजू के पिता

उन्होंने बेटी के पाकिस्तान जाने को गलत ठहराया है. हालांकि, कहा है कि वो अपनी सहेली से मिलने पाकिस्तान गई है. बताते चलें कि गया प्रसाद ने काफी समय पहले धर्म परिवतर्न कर लिया था. उन्होंने ईसाई धर्म अपनाया है. अब उनका नाम गया प्रसाद थॉमस है. हालांकि, जब उनसे धर्म परिवर्तन को लेकर सवाल पूछा गया तो भड़क गए.

’21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचीं अंजू’

अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीणा के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि वो विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचीं. इस मामले में अंजू का कहना है कि वो घूमने गई हैं. लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है. सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई.

‘मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं’

भिवाड़ी से पाकिस्तान कैसे पहुंची? इस सवाल पर महिला ने कहा, “मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं. पहले भिवाड़ी से दिल्ली गई थी. फिर अमृतसर पहुंची. उसके बाद वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची”. पाकिस्तान में किसके पास रुकी हैं? इस पर उसने कहा कि वहां उसका एक दोस्त है. उसके परिवार से अच्छी बातचीत है.

‘बहन और मां को पहले दिन बताया था’

कहा कि दो साल पहले उससे दोस्ती हुई थी. सीमा हैदर से तुलना करना गलत है. वापस आ जाऊंगी और यहां बिल्कुल सेफ हूं. नसरुल्लाह से दोस्ती को लेकर अंजू ने बताया कि साल 2020 में दोस्ती हुई थी. इसके बाद नंबर एक्सचेंज हुए और वाट्सएप पर बातचीत शुरू हुई. उसको दो-तीन साल से जानती हूं. इस बारे में बहन और मां को पहले दिन ही बता दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button