बॉलीवुडमनोरंजन

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी साल 2023 के अंत में रिलीज हुई। बीते साल शाह रुख खान ने बैक-टू- बैक तीन हिट फिल्में दीं। इनमें सबसे पहले पठान, बाद में जवान और साल के अंत में डंकी ने थिएटर्स में दस्तक दी। हालांकि, बिजनेस के मामले में डंकी कहीं पीछे छूट गई।

पठान और जवान दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ क्लब में शामिल हुई। वहीं, डंकी 500 करोड़ के करीब ही कमाई कर पाई।

कब होगी स्ट्रीम होगी फिल्म ?

पठान और जवान के बाद शाह रुख खान के फैंस डंकी की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए अब 2 महीने हो गए हैं। ऐसे में डंकी के ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख नजदीक आ गई है यानी फिल्म फरवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

कब और कहां रिलीज होगी डंकी ?

शाह रुख खान के फैंस के लिए डंकी की ओटीटी रिलीज बेहद खास है। इस फिल्म एक्टर ने जवान और पठान से हटकर किरदार निभाया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा के खाते में आए है। खबर के मुताबिक, डंकी 16 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

फिल्म की स्टारकास्ट

डंकी माइग्रेशन की कहानी है। फिल्म में शाह रुख खान ने लीड रोल निभाया है। उनके किरदार का नाम हार्डी है। किंग खान के अलावा डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर अहम किरदारों में शामिल हैं। डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ही फिल्म की कहानी लिखी है। इसमें उनका साथ कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी ने दिया है। कहानी की बात करें, तो डंकी में दोस्तों का एक ग्रुप गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। ताकि वो अपनी गरीबी दूर कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button