अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दो बच्चों के पिता से युवती को हुआ प्यार, शादी करने के लिए प्रेमी के दरवाजे पर धरना पर बैठी

कुशीनगर: विशुनपुरा के एक गांव में प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी हुई है। प्रेमी की पत्नी उसे घर में घुसने नहीं दे रही है। आपको बता दें कि प्रेमी दो बच्चों का पिता भी है। यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रामीण लगातार प्रेमिका को समझाने बुझाने के प्रयास में भी जुटे हुए हैं।

नाराज प्रेमिका घर के बाहर धरने पर बैठी

युवक को गांव की एक लड़की से प्रेम हो गया था। वह चंडीगढ़ कामने के लिए गया तो 10 दिन पूर्व उसने प्रेमिका को अपने पास बुला लिया। चार दिन पहले जब वह गांव वापस आया तो प्रेमिका को उसके रिश्तेदार के घर भेज दिया। इस बीच प्रेमिका किसी तरह से प्रेमी के घर पर पहुंच गई। प्रेमी ने फिर से उसे समझा-बुझाकर रिश्तेदारी में भिजवा दिया। शाम को प्रेमिका फिर से प्रेमी के घर में पहुंची तो प्रेमी के पत्नी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद नाराज प्रेमिका घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। हालांकि इस बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

हाथ में कीटनाशक लेकर पहुंची थी प्रेमिका

बताया जा रहा है कि प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर प्रेमिका उसके घर मांग में सिंदूर भरकर और हाथ में कीटनाशक लेकर पहुंची थी। प्रेमिका का यह रूप देखकर घऱवाले भी हैरान रह गए। देर रात ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हुआ। कुशीनगर के पटहेरवा गांव से सामने आया यह मामला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी महेंद्र राम प्रजाति ने बताया कि यह मामला संज्ञान में नहीं है। जैसे ही प्रकरण संज्ञान में आता है तो जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights