अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, कहा- पुत्र को नहीं मारता, तो वो मार देता बच्चों को..!

इटावा जिले के ताखा में शराब के नशे में बेटे को पोते-पोतियों पर हमला करते देख बुजुर्ग आपा खो बैठा। उसने कुल्हाड़ी से इकलौते बेटे की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। ऊसराहार थाना क्षेत्र की ताखा पंचायत के मजरा कटैला गांव में मंगलवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे राहुल कुमार उर्फ दर्शन सिंह (30) नशे में धुत्त होकर घर में उत्पात मचा रहा था।

उसने शराब के लिए रुपये न मिलने पर अपने बच्चों पर ही कुल्हाड़ी से हमला करके मारने का प्रयास किया। यह देखकर पिता लक्ष्मीनाराण आपा खो बैठे और उन्होंने कुल्हाड़ी छीनकर बेटे की ही गर्दन पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग ने पुलिस के डर से घर से 50 मीटर दूर खेत में कुल्हाड़ी छिपा दी और गांव से बाहर एक कुएं में खून से सने कपड़े फेंक दिए।

सुबह करीब आठ बजे घटना की जानकारी होने पर ग्राम प्रधान राजेश्वरी देवी के बेटे ने फोन करके सूचना पुलिस को दी। इस पर सीओ भरथना विवेक जावला, एसओ विवेक कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बेटे की हरकतों से परेशान होकर पिता ने उसकी हत्या कर दी है। पिता को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button