अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली एयरपोर्ट से CISF की कस्टडी से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, आप्रवासी विभाग के काउंटर से कूदकर भागा

दिल्ली एयरपोर्ट पर रेप का एक आरोपी सीआईएसएफ (CISF) की कस्टडी से फरार हो गया. आरोपी तीन साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा था. अब फिर से वो भागने में कामयाब हो गया. दिल्ली पुलिस को सौंपने के दौरान मौका पाकर आरोपी फरार हो गया.

दरअसल, आरोपी अमनदीप सिंह बहरीन से उड़ान भर रहा था और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी होने के बाद उसे दिल्ली हवाई अड्डे के आव्रजन जांच चौकी पर रोक दिया गया था. 20 दिसंबर की सुबह करीब 10 बजे सीआईएसएफ आरोपी को रोककर दिल्ली पुलिस को सौंप रही थी. इसी दौरान वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया.

ऐसे भागा रेप का आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी सीआईएसएफ की हिरासत में था और बलात्कार के आरोपी को बचाने के लिए जो गार्ड ड्यूटी पर था, वह टॉयलेट गया था. सिंह ने इसे एक अवसर के रूप में देखा और आईजीआई हवाई अड्डे के टी 3 टर्मिनल पर सुरक्षा के बीच आगमन विंग में काउंटर नंबर 33 से कूदकर हिरासत से भाग गया.

आरोपी ने टी3 टर्मिनल पर भारतीय आव्रजन अधिकारियों को धोखा दिया और हवाई अड्डे के आगमन विंग से भाग गया. उसके खिलाफ पंजाब के लुधियाना में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था और आरोपी अप्रैल 2020 से फरार था. सीआईएसएफ ने दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने अमनदीप सिंह को पकड़ने के लिए तलाशी दल का गठन किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button