अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाजियाबाद का लाल अखनूर के आतंकी हमले में शहीद, गले में गोली लगने से गई जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भिक्कनपुर के रहने वाले और भारतीय सेना के जवान बॉबी आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हो गए हैं। बॉबी श्रीनगर के अखनूर में तैनात थे। आतंकियों से मुकाबला करते हुए उनके गले में गोली लगी थी, अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सेना मुख्यालय से इस संबंध में शहीद के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इंडियन आर्मी में कार्यरत बॉबी की तैनाती श्रीनगर के अखनूर में थी। शनिवार को आर्मी हेड क्वार्टर से बॉबी के परिवार वालों को जानकारी मिली थी कि आतंकियों से मुकाबला करते हुए बॉबी को गोली लग गई। गले में गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के अनुसार, बॉबी अविवाहित थे और तीन वर्ष पूर्व ही भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। परिजनों का कहना है कि पार्थिव शरीर गांव कब आएगा, अभी परिवार को उस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, बॉबी के शहीद होने की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है और पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button