अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

तमंचे के बल पर ममेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म, भाई को भेजा अश्लील वीडियो

गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर पुलिस मुख्यालय क्षेत्र में मामला सामने आया है कि एक युवती को उसके ममेरे भाई ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने और निकाह करने का दबाव डालने का मामला सामने आया है। पीड़िता का दावा है कि शादी से इंकार करने के बाद, दोषियों ने उसे भोजनालय में मारा और उसके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़ित ने विजयनगर पुलिस मुख्यालय में शिकायत दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रताप विहार की रहने वाली युवती का कहना है कि उसके पिता की मार्च महीने में ही मौत हो गई थी। घर में दुर्बल मां के अलावा तीन भाई-बहन हैं, जो दिन के पहले पहर काम पर जाते हैं। युवती का कहना है कि चार महीने पहले उसके मामा का भाई घर में घुसा और हथियार से फायर करने का कदम उठाकर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान आरोपित ने उसका घिनौना वीडियो भी बना लिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने का कदम उठाते हुए वह फरार हो गया।

युवती का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने के लिए कदम उठाकर उसका भाई उसे शादी के लिए मजबूर कर रहा है। पारिवारिक मामले को लेकर पहले तो वह चुप रही, लेकिन 29 अगस्त को आरोपित ने उसके घर संपर्क किया और उसे बाइक पर सवार होकर एक बन्दूक के बल पर प्रताप विहार के कैफे ले गया। वहां बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, हमले का वीडियो भी ऑनलाइन एंटरटेनमेंट के जरिए वायरल कर दिया गया था। यह पता लगाने के बाद कि वीडियो ऑनलाइन प्रसिद्ध हो गया, युवती ने विजयनगर पुलिस मुख्यालय में आपत्ति जताई।

एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. परीक्षा में सामने आई सच्चाई को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button