बॉलीवुडमनोरंजन

Kareena Kapoor Khan ने ननद के साथ एन्जॉय की ‘पैजामा पार्टी’, ऐसे मनाया New Year 2022 का जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की  तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सोहा अली खान अपने भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर खान के साथ डिनर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। सोहा ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके परिवार के सिर्फ 50 प्रतिशत लोग ही इस डिनर का हिस्सा रहे थे। न्यू ईयर ईव की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैन पेजों पर इन्हें जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोहा अली खान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘साल 2021 का आखिरी भोज। (सिर्फ 50 प्रतिशत लोगों के साथ) सभी को हैप्पी न्यू ईयर और साल 2021 को अलविदा। सभी सुरक्षित रहें।’ इन तस्वीरों में कुनाल खेमू, सैफ अली खान, करीना कपूर नजर आ रहे हैं, मेज के दूसरी तरफ कुनाल कपूर और शायरा कपूर भी दिखाई पड़ रही हैं।

तस्वीरें देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी ने पार्टी में जमकर एन्जॉय किया होगा। सभी लोगों ने गोल्डन हैट पहने हुए हैं जिन पर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ लिखा हुआ है। तस्वीरों में सभी लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जहां सैफ और कुनाल एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे हैं वहीं करीना नाइट सूट में नजर आ रहे हैं और सोहा ने ऑरेन्ज कफ्तान पहना हुआ है।

सोहा और सैफ की बहन सबा ने इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया, ‘हैप्पी न्यू ईयर। सुरक्षित रहिए और खूब एन्जॉय कीजिए।’ मालूम हो कि पिछले दिनों कपूर परिवार के कई लोगों को कोविड पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद अब सोहा अली खान की पोस्ट पर कैप्शन में साफ तौर पर लिखा गया है कि उन्होंने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ न्यू ईयर ईव पर एन्जॉय किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights