बॉलीवुडमनोरंजन

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है गुपचुप शादी, वायरल तस्वीर की पर आया ‘दबंग गर्ल’ का रिएक्शन, बताई पूरी सच्चाई

सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि 50 प्लस सलमान खान की शादी को लेकर लोगों के मन में हमेशा से यह कौतूहल रहा है कि वह कब और किस एक्ट्रेस के साथ शादी करेंगे। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर देखी तो ये तस्वीर वायरल हो गई और साथ ही ये खबर भी आ गई कि भाईजान ने दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा से गुपचुप शादी कर ली है.

सलमान और सोनाक्षी की वायरल तस्वीर में सोनाक्षी सिंदूर पहने नवविवाहित दुल्हन की तरह लग रही हैं और उनकी मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है. लेकिन, इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर यह समझने में देर नहीं लगती कि इस तस्वीर को किसी एडिटिंग टूल के जरिए मॉर्फ किया गया है और शादी की यह तस्वीर सलमान और सोनाक्षी की नहीं, किसी और की है, बस इसे वायरल करने के लिए है. इसे अभी संपादित किया गया है।

हालांकि, सलमान और सोनाक्षी की तरह कुछ सेलेब्स की तस्वीरें पहले भी इसी तरह की एडिटिंग के साथ वायरल हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले आमिर खान और फातिमा सना शेख की एक तस्वीर ट्विटर के जरिए वायरल हुई थी, जिसके बाद आमिर के तीसरी बार शादी करने जैसी खबरें खुद से काफी छोटी एक्ट्रेस से शादी करने की हैं. बाद में दोनों की शादी की तस्वीर फेक साबित हुई।

जहां तक ​​सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के रिश्ते की बात है तो सलमान खान ने ही उन्हें सोनाक्षी की पहली फिल्म दबंग से लॉन्च किया था और उसके बाद वह भाईजान के साथ इस फिल्म के सीक्वल में भी नजर आई थीं। सोनाक्षी सलमान के दबंग टूर से भी जुड़ी हुई हैं और उनका रिश्ता काफी दोस्ताना है।

यूलिया वंतूर जहां लंबे समय से सलमान खान की जिंदगी में हैं, वहीं सोनाक्षी के नोटबुक फेम अभिनेता जहीर इकबाल को डेट करने की अफवाहें अभी खत्म नहीं हुई हैं। सोनाक्षी और जहीर ने डबल एक्सएल फिल्म में साथ काम किया है और इस फिल्म की कहानी फैट शेमिंग के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने जहीर की तारीफ करते हुए कहा था कि वह काफी टैलेंटेड हैं और इस फिल्म में जहीर अपनी डेब्यू फिल्म से बिल्कुल अलग नजर आने वाले हैं.

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button