बॉलीवुडमनोरंजन

ढोल नाइट पर फैमिली के साथ जैकी के घर पहुंची रकुल प्रीत सिंह, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में लव बर्ड्स की कमी नहीं है। सितारों की प्रेम कहानियां छाई रहती हैं। आज कल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की खूब चर्चा है। दोनों जल्द ही शादी करने के लिए तैयार हैं। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया है। अब दोनों की शादी को सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है और शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीते दिन जैकी भगनानी के घर पर ढोल नाइट रखी गई थी। इस मौके पर रकुल प्रीत सिंह और उनका परिवार भी जैकी के घर पहुंचा। इसका वीडिया भी अब सामने आया है।

​​​​​​​ढ़ोल फंक्शन से सामने आया रकुल का लुक

सामने आए वीडियो में रकुल प्रीत सिंह का लुक देखने को मिल रहा है। वो गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं।  उनके साथ उनके परिवार के लोग हैं। इन्हें जैकी के घर के अंदर जाते देखा जा सकता है। रकुल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। इसको उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। रकुल का काफी खूबसूरत लग रही हैं। अब इस लुक को देखने के बाद फैंस की बेसब्री बढ़ गई है और वो जल्द ही रकुल का ब्राइडल लुक देखने के लिए बेचैन हैं। बात कें जैकी भगनानी के घर हो रही तैयारियों की तो उनका घर पूरी तरह सज गया है। घर बाहर लाइटों से सजावट हो रखी है।

इस वजह से नहीं जाएंगे हनीमून पर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हनीमून पर नहीं जाएंगे और इसकी वजह वर्क कमिटमेंट्स हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद वह फिर से काम शुरू करेंगे। शादी कहां होगी, इसमें कौन शामिल होगा, इसको लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। शादी का कार्ड वायरल होने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि दोनों गोवा में एक बीच वेडिंग करने वाले हैं, जहां इको फ्रेंडली तरीके से दोनों की शादी होगी।

दोनों के पास है काफी काम

अपनी शादी को लेकर उत्साह के बावजूद रकुल और जैकी ने अपने हनीमून की योजना में देरी करने का फैसला किया है, इसके बजाय उन्‍होंने सीधे काम पर जाने का विकल्प चुना है। रकुल प्रीत सिंह को शादी का उत्सव शुरू होने से लगभग तीन दिन पहले काम करना है और जैकी अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्री-प्रोडक्शन में जुटे हैं। रकुल ने शादी समारोह के एक सप्ताह के भीतर काम फिर से शुरू करने की योजना बनाई है, जबकि जैकी अपना समय अपनी फिल्म के लिए समर्पित कर रहे हैं।

अलग अंदाज में होगी शादी

बताया जा रहा है कि यह जोड़ा गोवा में इको फ्रेंडली शादी करेगा। शादी का तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 फरवरी से शुरू होगा और 21 फरवरी को उनकी शादी के साथ संपन्न होगा। सूत्र बताते हैं कि इस जोड़े ने मेहमानों को केवल डिजिटल आमंत्रण दिए हैं। शादी की इको फ्रेंडली थीम को ध्‍यान में रखते हुए शादी में कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इसके साथ ही शादी में पेड़ लगाने की बात भी सामने आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button