अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अबॉर्शन के लिए नहीं मानी…गर्लफ्रेंड को टुकड़ों में काटा, रूह कंपा देगी हत्यारे बॉयफ्रेंड की कहानी

उत्तर प्रदेश के देवरिया में बीती 30 सितंबर को 30 वर्षीय महिला का शव तीन टुकड़ों में मिला था. इस ब्लाइंड मर्डर का एसओजी टीम और भलुअनी पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के साथ लिव-इन में रहता था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह महिला के साथ गोरखपुर में किराए के मकान में रहता था.

आरोपी ने पूछताछ में कबूला जुर्म

आरोपी ने बताया कि इस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गयी थी. आरोपी ने उससे एबॉर्शन के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया. इससे नाराज आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को तीन टुकड़ों में काटकर धान के खेत में फेंक दिया था. पुलिस पूछताछ में आरोपी मुन्ना निषाद ने बताया कि वह बरहज थाना के पैना गांव का रहने वाला है. उसी के गांव की रहने वाली खुशबू सिंह है. जिसने 2016 में किसी व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी और 2022 में इसका तलाक हो गया था.

आरोपी ने बताया कि वह दुबई में नौकरी करता था. तलाक के बाद फोन पर बात हुई तो वह गांव लौटा और गोरखपुर में रह रहा था. वह ऑनलाइन डिलीवरी का काम करता था और महिला ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. इसके बाद खुशबू से बात होने लगी और दिसंबर 2022 में वह घर लौटा और खुशबू को लेकर गोरखपुर में एक किराए के मकान में लिव-इन रिलेशन में रहने लगा. जब वह प्रेग्नेंट हो गयी तो उसने एबॉर्शन कराने के लिए कहा लेकिन इसको लेकर आये दिन झगड़ा होने लगा.

शव के टुकड़े कर खेत में फेंका

आरोपी ने बताया कि 29 सितंबर 2023 को वाद विवाद के दौरान उसने खुशबू को धक्का दे दिया. जिससे सिर में चोट लगने की वजह से वह बेहोश हो गई. उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की और शव को तीन टुकड़ों में काटा. आरोपी ने शव के दो हिस्से ट्राली बैग में और एक हिस्सा गद्दे में लपेटकर सिल दिया और मकान मालिक से मकान खाली करने की बात कहकर चला गया.

इस तरह शव लगाया ठिकाने 

इसके बाद आरोपी एक पिकअप में शव लादकर अपने गांव पैना निकला. उसने रास्ते में चाकू और खुशबू का आधार कार्ड राप्ती नदी में फेंक दिया. उसके बाद देवरिया जिले में अपने गांव से पहले भलुअनी थाना के बरौली करायल शुक्ल मार्ग पर पिकअप से शव उतारकर चालक के भेज दिया. जब पिकअप वाला चला गया तो सड़क किनारे धान के खेत में शव को फेंककर मौके से फरार हो गया था. एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को आई जी रेंज गोरखपुर ने 50 हजार के इनाम की घोषणा की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button