अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘हमे ढूढ़ने की ना करें कोशिश, नहीं तो दे देंगे जान’… प्रेमी संग फरार हुई मुस्लिम लड़की

हरदोई. यूपी के हरदोई के थाना पाली के प्रेमी युगल ने वीडियो जारी कर कहा है कि वे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अगर उन्हें अलग किया गया तो वे अपनी जान दे देंगे. इस प्रेमी युगल ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं, इसलिए दोनों ही घर से भाग गए हैं. दोनों ने एक वीडियो वायरल किया है. वीडियो में लड़की ने कहा कि दोनों ही अपनी मर्जी से गए हैं. शादी करना चाहते हैं. अगर कोई उन्हें खोजने की कोशिश करेगा तो वे आत्महत्या कर लेंगे। इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से परिवार व पुलिस प्रशासन की होगी.

जांच में पता चला कि ये दोनों 6 दिनों पहले ही घर से भागे थे. लड़की मुस्लिम समुदाय की है और लड़का हिंदू है. इस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी. इन दोनों का पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. अब वे शादी करना चाहते हैं, लेकिन अलग धर्म होने के चलते घरवाले शादी करने के इनकार कर रहे हैं.

घर से भागने पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

दरअसल, ये दोनों पाली नगर के दो अलग-अलग मोहल्ले के रहने वाले हैं. 6 दिन पहले जब दोनों घर से भागे तो लड़की के परिजनों ने थाने में बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाकर युवक के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक पर मुकदमा भी दर्ज किया है. पुलिस टीमें लड़की को खोजने के लिए जुटी हैं.

वीडियो में दोनों ने जान देने की बात कही

वहीं, इसी बीच लड़की को मुकदमे का पता चल जाता है. बुधवार को वीडियो बनाकर दोनों ने वायरल किया. लड़की बोलती है कि “मेरे पिता ने सुनील (प्रेमी) के खिलाफ थाने में शिकायत की है कि वह हमें जबरदस्ती लेकर आया है, लेकिन उसने मुझसे कोई जबरदस्ती नहीं किया है. उसकी कोई गलती नहीं है. उसके घरवालों व दोस्तों को कुछ नहीं होना चाहिए. हम अपनी मर्जी से घर से भागे हैं.

लड़की ने कहा- हमें अलग किया तो जान दे देंगे

लड़की ने आगे कहा, “हम एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे. हमें अगर अलग करने का प्रयास किया गया तो जान दे देंगे. इसका जिम्मेदार हमारा परिवार व पुलिस वाले होंगे. हम लोगों को खुश रहने दो. हम शादी करना चाहते हैं. एक या दो दिन में हम शादी कर लेंगे. हम दोनों पिछले पांच सालों से साथ में हैं. अब भी हम शादी करने के बाद आगे साथ रहना चाहते हैं, कोई हम दोनों को खोज ही नहीं पाएगा.”

लड़के ने कहा- हमें खोजने की कोशिश न करें

वीडियो में लड़का बोलता है, “मेरा नाम सुनील कश्यप है. मैं इससे (प्रेमिका) बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. मैं इसके बिना नहीं रह सकता हूं. हम दोनों ने शादी करने का मन बनाया है. कोई हमारे बीच में आकर हमें रोकना चाहे तो कृपया करके अपना टाइम वेस्ट ना करें. वो हमें खोज भी नहीं पाएगा, ना ही पता कर पाएगा कि हम कहां पर हैं. हम दोनों शादी करने के बाद से पाली नगर में नहीं रहेंगे. कोई हमारा शक्ल भी नहीं देख पाएगा.”

लड़की पर एक लाख नगद लेकर भागने का आरोप

वहीं, युवती के परिजनों की दी तहरीर में कहा गया कि वह अपने घर से एक लाख नगद और जेवरात लेकर भागी है. इसका जिक्र भी वीडियो में किया गया है. लड़की ने बताया कि वह घर से कुछ नहीं लेकर आई है और उसके परिवार वालों ने झूठे आरोप लगाए हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button