अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

40 गोली मारनी हैं, अभी 39 बची हैं… छह महीने बाद फिर मारूंगा; आरोपियों ने रील बनाकर दी धमकी

आगरा के एक कोचिंग सेंटर में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दो छात्रों ने कोचिंग के अंदर से टीचर को बुलाकर उनके पैर में गोली मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में टीचर को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद आरोपी छात्रों ने टीचर को धमकी देते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. कहा कि तुम्हें 40 गोली मारनी थी, अभी केवल ही गोली मारी है, 39 बाकी है. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आगरा पुलिस ने आरोपी छात्रों की तलाश शुरू कर दी है.

मामला आगरा के खंदौली तहसील क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक यहां मलूपुर के रहने वाले सुमित रामस्वरूप स्कूल में टीचर हैं. स्कूल के बाद वह कोचिंग पढाते हैं. इसके लिए उन्होंने खंदौली में ही अपना कोचिंग खोल रखा है. पुलिस को दिए बयान में सुमित ने बताया कि गुरुवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे वह कोचिंग में बच्चों को पढ़ा रहे थे. इसी दौरान उनके दो पुराने छात्र बाइक पर आए और इनमें से एक ने आवाज लगाकर उन्हें बाहर बुलाया.

जैसे ही वह बाहर निकले, एक छात्र ने तमंचा निकाल कर उनके पैर में गोली मार दी. गोली उनके पैर को छीलते हुए निकली है. फायर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि टीचर सुमित अभी अस्पताल में ही थे कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. इसमें दोनों आरोपी छात्र कह रहे हैं कि अभी 39 गोली और मारनी है.

पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनकी पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक दोनों छात्र नाबालिग हैं. फिलहाल उनकी तलाश कराई जा रही है. पुलिस ने आरोपी छात्रों के सोशल मीडिया एकाउंट को भी सीज करा दिया है. आरोपी छात्रों ने अपने खुद के एकाउंट से यह धमकी वाला वीडियो वायरल किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button