अपराधउत्तराखंडराज्य

लिवइन पार्टनर की हैवानियत, प्रेमिका के बच्‍चों को हाथ बांधकर पीटा, फिर चाकू से काट दी अंगुलियां

महिला के घर लिव इन में रह रहे युवक ने महिला की बेटी और बेटे को बंधक बनाकर उनकी अंगुलियां काट दीं। लहूलुहान हालत में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट लिखी गई है। बताया जा रहा है कि बच्चों से अनबन रहने के कारण वह उनसे नाराज रहता था। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

घटना उत्तराखंड में उधमसिंहनगर के काशीपुर में आइटीआइ थाना क्षेत्र की है। यहां युवक ने प्रेमिका के दो बच्चों के हाथ बांधकर उनकी पिटाई की और इसके बाद उनके हाथ की अंगुली काट डाली। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपड़ोस के लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लिव इन में रह रहा था। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

काशीपुर के आइटीआइ थाना क्षेत्र के बाजपुर रोड स्थित हिम्मतपुर में रहने वाली सीमा पत्नी स्व. राजेंद्र के दो बेटे अविनाश व ओम और एक बेटी पायल है। दो साल पूर्व से सीमा के साथ राजीव उसके ही घर में लिव इन रिलेशन में रह रहा था। सीमा की गैर मौजूदगी में राजीव ने ओम व पायल के हाथ बांधकर पहले उनकी पिटाई की और फिर दोनों की अंगुलियां चाकू से काट डाली। जिससे दोनों लहूलुहान हो गए। बिलखते बच्चे घर की छत पर पहुंचे। पड़ोसी तिलक सिंह ने बच्चों की मदद की और आसपड़ोस के लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

सूचना पर पहुंची आइटीआइ थाना पुलिस ने घायल दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इधर, सीमा की तहरीर पर राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पड़ोसी तिलक सिंह ने बताया कि वह अपनी छत पर खड़े थे और दोनों बच्चे अपने घर की छत पर खड़े रो रहे थे। उन्होंने दौड़ कर बच्चों के रस्सी से बंधे हुए हाथ खोले। घटना के समय सीमा काम करने गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button