राष्ट्रीय

PM आवास पर चली BJP की बड़ी बैठक खत्म, जेपी नड्डा, अमित शाह रहे मौजूद

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा समेत भाजपा के कई शीर्ष नेताओं ने बुधवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की.पार्टी सूत्रों के मुताबिक, शाह और नड्डा के अलावा महासचिव संगठन बी.एल. 7 लोक कल्याण मार्ग की बैठक में संतोष भी मौजूद रहे. केंद्रीय मंत्रिमंडल के साथ-साथ पार्टी में भी फेरबदल पर चर्चा चल रही है.सूत्र ने कहा कि कुछ मंत्रियों को पार्टी में कोई पद दिया जाएगा, जबकि कुछ पार्टी नेताओं को सरकार में पद दिया जाएगा.

इससे पहले शाह, नड्डा और संतोष ने पिछले कुछ दिनों में तीन बैठकें की थीं. बीजेपी नेताओं ने आरएसएस के साथ बैठकों का ब्योरा भी साझा किया था.सूत्र ने कहा कि तीनों नेताओं ने अपनी चर्चाओं का खाका और उन बैठकों के दौरान मिले फीडबैक को प्रधानमंत्री के साथ साझा किया है और आने वाले दिनों में निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले और बैठकें होंगी.

पार्टी साल के अंत में होने वाले अहम विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुट गई है. बैठक के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.यह बैठक ऐसे वक्त में हुई है जब शाह, नड्डा और भाजपा महासचिव (संगठन) बी एल संतोष संगठन तथा राजनीतिक मुद्दों पर लगातार बैठकें कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button