अपराधउत्तराखंडराज्य

ऊधमसिंह नगर में खनन पट्टे के विवाद में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद शांतिपुरी नंबर तीन में पड़ोसी ने भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

बीते कुछ समय से ऊधम सिंह नगर जिले में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। बदमाश बेखौफ होकर दिनदहाड़े और रात के अंधेरे में अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे है। नगर में  ताबड़तोड़ फायरिंग सुनाई दे रही है।  ताजा मामला पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर 3 का है। जहां भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। कार्की को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है। मामले में जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

संदीप की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

भाजपा मंडल महामंत्री संदीप ने एक मकान रुद्रपुर के प्रीत विहार में भी बनाया है। संदीप के नाम पर खनन का पट्टा भी है। जिसमें जाने के लिए संदीप के खेतों से रास्ता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचे थे। यहां पड़ोसी ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। संदीप रास्ता खोलने लगा। यह देख आरोपी पड़ोसी अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था।

इस पर आरोपी ने संदीप पर गोली चला दी। जिससे फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही स्वजन भी पहुंच गए। आनन फानन में संदीप को अस्पताल लाया गया। रुद्रपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

संदीप की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, पंतनगर के एसआइ अरविंद चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button