अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पूर्व सांसद Jaya Prada के खिलाफ गैरजमानती वारंट, दिल्ली में नहीं मिलीं अभिनेत्री, सिंगापुर में होने की जानकारी

रामपुर लोकसभा से पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ जारी गैर जमानती वांरट तामील कराने पहुंची पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा. एमपी-एमएलए कोर्ट ने यह गैर जमानती वारंट जारी किया था.

मुरादाबाद की कटघर पुलिस की टीम बुधवार को दिल्ली स्थित जयाप्रदा के आवास में वारंट को तामील कराने के लिए पहुंची, लेकिन घर पर मौजूद स्टाफ ने पूर्व सांसद के सिंगापुर में होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को वापस लौटना पड़ा.

लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर सीट से सपा नेता आजम खां की जीत के बाद एक स्वागत समारोह का आयोजन कटघर थाना क्षेत्र में किया गया था. इस दौरान सपा नेताओं ने जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. मामले में रामपुर के अधिवक्ता मुहम्मद मुस्तफा ने कटघर थाने में सपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी.

इस मामले की सुनवाई मुरादाबाद एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है. कोर्ट में गवाही देने के लिए जयाप्रदा को कई बार तलब किया जा चुका है. लेकिन, वह गवाही देने के लिए नहीं पहुंची. इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। इस वारंट को तामील कराने के लिए कटघर थाना पुलिस की टीम बुधवार को दिल्ली स्थित उनके आवास गई थी.

पुलिस को घर में मौजूद जयाप्रदा के स्टाफ ने उनके सिंगापुर में होने की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस टीम मुरादाबाद लौट आई. कटघर सीओ शैलजा मिश्र ने इस सम्बन्ध में कोर्ट को अवगत कराने की बात कही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button