खेलमनोरंजन

CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भारत के लिए रवाना हुआ धोनी का सबसे बड़ा धुरंधर

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सीएसके के फैंस के लिए अच्छी खबर तब आई जब पता चला कि इंग्लैंड के आलराउंडर मोइन अली गुरुवार को भारत पहुंच जाएंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से यह कंफर्म किया गया है कि उन्हें वीजा मिल गया है और भारत आने के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं।

उनके पिता मुनीर अली ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें बुधवार को क्लीयरेंस मिल गया जिसके बाद वे भारत के लिए उडा़न भरने के लिए तैयार हैं। टीम के सीईओ काशी विश्वाथन ने कहा कि वे शाम तक मुंबई पहुंच जाएंगे और सीधे आइसोलेशन में जाएंगे। आपको बता दें कि टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन का क्वारंटाइन अनिवार्य है।

हालांकि इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी गई है कि वो पहला मैच जोकि आइपीएल 15 का ओपनिंग मैच होगा नहीं खेल पाएंगे। यह मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला जाएगा।

टीम के सीईओ विश्नाथन ने कहा ‘वे कोलकाता के खिलाफ पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे लेकिन हम लोग खुश हैं कि सभी अनिश्चिताओं पर आखिरकार विराम लग गया’

एक रिपोर्ट के अनुसार मोइन ने 28 फरवरी को अपने वीजा के लिए आवेदन किया था। आवेदन जमा करने के इतने दिन बाद भी उन्हें क्लीयरेंस नहीं मिल पाया था। वे भारत आते-जाते रहते हैं बावजूद इसके ट्रेवल डाक्यूमेंट्स के क्लीयरेंस में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। चेन्नई की टीम के लिए मोइन अली महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं शायद यही वजह है कि टीम ने उन्हें 8 करोड़ की बड़ी कीमत पर रिटेन किया था।

मोइन अली के आइपीएल करियर की बात करें तो उनके नाम 22.94 की औसत से 34 मैचों में 666 रन हैं और उनका उच्चत्तम स्कोर 66 रन है। गेंदबाजी में भी वे चेन्नई के लिए प्रभावी रहे हैं उन्के नाम आइपीएल में 16 विकेट हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights