उत्तराखंडराजनीतीराज्य

सरकार की घोषणाओं के विरोध में आम आदमी पार्टी ने निकाली बाइक रैली

देहरादून: आम आदमी पार्टी ने देहरादून की सभी विधानसभाओं में मुख्यमंत्री धामी को नींद से जगाने के लिए बाइक रैली निकाली. आप कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर धामी सरकार की एक के बाद एक की जाने वाली कोरी घोषणाओं पर विरोध जताया. आप कार्यकर्ताओं ने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी हर जगह-जगह घोषणा कर रहे हैं जबकि हकीकत में उनका शासनादेश जारी नहीं हो रहा है, जो सीधे तौर पर जनता के साथ छलावा है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी लगातार घोषणाओं पर घोषणाएं कर रहे हैं लेकिन धरातल पर कुछ नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा बीते दिनों आरटीआई में खुलासा हुआ था कि मुख्यमंत्री धामी के सीएम बनने के बाद से लेकर अब तक उन्होंने 1090 घोषणा की हैं, इनमें से महज 163 पर ही अब तक शासनादेश जारी हुआ है.उन्होंने कहा मुख्यमंत्री एक के बाद एक घोषणाएं कर रहे है जबकि धरातल पर कोई अस्तित्व नहीं है.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजपुर विधानसभा में डिंपल सिंह के नेतृत्व में हुंकार भरते हुए रैली निकाली. धर्मपुर विधानसभा में भी आप कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर सीएम के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button