अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

‘किसने ऑफर दिया, किसने फोन किया, कैसे संपर्क किया?’ बीजेपी ने आतिशी को भेजा लीगल नोटिस

भाजपा की दिल्ली इकाई ने आप की वरिष्ठ नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है और उनके इस दावे के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है कि भगवा पार्टी ने एक बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से उनसे इसमें शामिल होने के लिए संपर्क किया था। एक दिन पहले दिल्ली की मंत्री ने दावा किया था कि उनके सहित AAP के चार वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और दावा किया था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने की सलाह दी गई थी या एक महीने में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहें।

‘किसने, कैसे और कब संपर्क किया’

बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा गया है, जिसमें उनके दावे के लिए सार्वजनिक माफी की मांग की गई है।उन्होंने कहा, “आतिशी इस बात का सबूत देने में विफल रहीं कि उनसे किसने, कैसे और कब संपर्क किया। आप दिल्ली में संकट से गुजर रही है, यही वजह है कि वे हताशा में इस तरह के निराधार आरोप लगा रहे हैं। लेकिन हम उन्हें इससे बच निकलने नहीं देंगे।”

‘अपना फोन जांच एजेंसी को सौंपे’

सचदेवा प्रमुख ने आतिशी को अपने दावे को साबित करने के लिए अपना फोन एक जांच एजेंसी को सौंपने के लिए कहा। दिल्ली बीजेपी के वकील ने कहा कि पार्टी ने आतिशी को अपना बयान वापस लेने के लिए मानहानि का नोटिस भेजा है, जिसे उन्होंने “झूठा, अपमानजनक और मनगढ़ंत” बताया और दावा किया कि यह बयान “गलत इरादे” से दिया गया था। उन्होंने कहा कि अगर वह अपने दावों का समर्थन करने में विफल रहती है तो उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button