खेलमनोरंजन

‘तुम सबके लिए मैं अकेला…; वीरेन्द्र सहवाग ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को दिया जवाब

कोई ही ऐसा क्रिकेट प्रेमी होगा जिसे भारत और पाकिस्तान मुकाबले का इंतजार नहीं रहता होगा। जब-जब ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं, तब-तब क्रिकेट का रोमांच अपने चरम पर होता है। हालांकि, ये दोनों टीमें क्रिकेट के मैदान में अब बड़े ही मुकाबलों में नजर आती हैं। क्रिकेट प्रेमियों को अब इनके बीच अगली बार भिड़ंत टी20 वर्ल्ड कप में देखने को मिलेगी। इस दौरान दोनों देशों के खिलाड़ी न्यूयॉर्क में एक दूसरे को चुनौती पेश करेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप में अभी करीब छह महीने शेष हैं। उससे पहले दोनों देशों के खिलाड़ी आमने-सामने आ गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि कोई टूर्नामेंट नहीं चल रहा है तो कैसे ये एक दूसरे के आमने-सामने आ सकते हैं।

आईएलटी20 में नजर आएंगे दिग्गज:

बता दें कि जल्द ही डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 का आगाज होने वाला है। यहां भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह समेत पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, वकार यूनुस और शोएब अख्तर अपनी आवाज से समां बांधने वाले हैं।

इस बीच सहवाग ने हरभजन के साथ-साथ पाकिस्तान के तीनों गेंदबाजों को अपने रडार पर लिया है। वीडियो में पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को कहते हुए सुना जा सकता है ये किसको बुला लिया है। मैं तो समझ रहा था कि बस गेंदबाजों को बुलाया गया है।

अख्तर की इस बात पर सहवाग ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पहली गेंद पर चौका जड़ना मेरा काम है, आपका नहीं। दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत हो ही रही थी कि तबतक अन्य खिलाड़ी भी कॉल में जुड़ जाते हैं।

इस दौरान अख्तर कहते हैं डरना नहीं वीरू। पिछली बार जब अहम तीनों एक साथ मिले थे तो तुम अपना चश्मा साफ कर रहे थे। अख्तर के इस बात पर वकार अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और खुलकर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

इसके बाद सहवाग एक बार फिर जवाब देते हैं। वो कहते हैं शोएब बवाल करना अच्छी बात है, लेकिन सयंम के साथ। चश्मे साफ करने के बाद मैं लेंस लगता हूं। जिससे मुझे आपका खूबसूरत चेहरा अच्छी तरह से दिख सके।

इन सब वार्तालाप के बीच भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की एंट्री होती है। जिसपर सहवाग कहते हैं क्या सच में यहां केवल गेंदबाज ही हैं। कोई बात नहीं। आप लोगों के लिए मैं ही अकेला काफी हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button