अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कानपुर में नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए प्रेमी ने किया ऐसा काम, दर्ज हो गया मुकदमा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती को फोन पर बात न करने पर श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती ने युवक की हरकतों की वजह से उससे दूरियां बना ली थी और बातचीत भी बंद कर दी थी। जिस पर गुस्साए युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली।

जानें क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, जिले के रायपुरवा निवासी कामील अब्बास के साथ युवती की दोस्ती थी। इसके कुछ समय बाद युवती ने उसकी हरकतों की वजह से उससे दूरियां बना ली और बातचीत बंद कर दी। इसी बात से गुस्साए युवक ने युवती को बर्बाद करने की धमकी दी थी। इसके बाद युवती ने कामील के खिलाफ पास ही के एक थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच समझौता करवा दिया था।

क्या कहती है पुलिस?

इसके बाद भी युवक लगातार युवती पर बातचीत करने और मिलने को लेकर दबाव बना रहा था। जिस पर पीड़िता ने युवक के परिजनों से उसकी शिकायत की। जिसके बाद कामील के परिजनों उसे कहीं और भेज दिया। इस पर युवती ने थाने में तहरीर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गाली गलौज, छेड़छाड़ समेत धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button