अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

घर के सामने से तीन साल की मासूम लापता, पूरा गांव और कई थानों की पुलिस तलाश में जुटी

सहारनपुर। सहारनपुर जिले के बडगांव में घर के बाहर खेल रही ढाई साल की एक बच्‍ची संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई है। स्वजन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रात भर जंगल की खाक छान मारी लेकिन कहीं पता नही चल सका है। पुलिस बच्‍ची की लगातार तलाश कर रही है।

तलाश किया लेकिन नहीं चला पता

दल्हेड़ी निवासी संजय सैनी ने बताया कि उसकी ढाई वर्षीय भतीजी मिष्ठा पुत्री जयबीर 20 फरवरी की शाम पांच बजे घर के बाहर खेल रही थी। शाम देर तक घर नही लौटी तो स्वजन ने गांव में तलाश की। कहीं भी पता नही चल सका तो कई घरों में भी तलाशी ली गई फिर भी कहीं पता नही चल सका तो देर रात सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने डाग स्कावड की मदद से रात भर तलाश की, नानोता मार्ग पर जा रहे

अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

कुछ संदिग्ध लोगों की भी तलाशी ली गई लेकिन कहीं पता नही चल सका। रात में ही सीओ देवबंद दुर्गा प्रसाद तिवारी ने भी गांव पंहुच कर घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद गौतम ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रात भर से पुलिस अबोध की तलाश में लगी है।

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कई को पकड़ा

वहीं सहारनपुर के गंगोह में कोतवाली पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कई संदिग्ध लोगों को पकड़ा है। अलग-अलग मामलो में पकड़े गए लोगों के पास से नशीला पदार्थ, अवैध हथियार व चोरी की बाइक बरामद किये गए हैं। गंगोह बिजलीघर के पास से पकड़े गए टिड़ौली निवासी माजिद के पास से आठ ग्राम स्मैक, खानपुर तिराहे के पास से पकड़े गए गांव खानपुर निवासी उल्फत के पास से बारह ग्राम स्मैक व गंगोह मेला रोड़ पर पकड़े गए गांव आलमपुर निवासी शिवा के पास से एक चोरी की बाइक, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद किया गया है। संबंधित धाराओं में मुकदमे दर्ज कर सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button