दिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली में चार दिन के लिए बंद रहेंगे ये रास्ते, गणतन्त्र दिवस को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की ये एडवाइजरी

नई दिल्ली। 26 जनवरी को दिल्ली के कर्तव्यपथ पर होने वाली परेड को लेकर रिहर्सल चल रही है। गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल के चलते दिल्ली के कई सड़कों पर सुबह के समय ट्रैफिक भी प्रभावित होता है। सोमवार को एक बार फिर से दिल्ली पुलिस ने परेड रिहर्सल को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

चार दिनों के लिए जारी एडवाइजरी

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया कि गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल कर्तव्यपथ पर 17, 18, 20 और 21 जनवरी को विजय चौक से इंडिया गेट तक जाएगी। ऐसे में कर्तव्यपथ पर परेड की निर्बाध आवाजाही के लिए कर्तव्यपथ-रफी मार्ग क्रॉसिंग, कर्तव्यपथ-जनपथ क्रॉसिंग, कर्तव्यपथ-मानसिंह रोड क्रॉसिंग और कर्तव्यपथ-सी-हेक्सागोन पर सुबह 10:15 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक ट्रैफिक आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा।

रिहर्सल के दौरान ट्रैफिक डायवर्ट

इसके चलते 17, 18, 20 और 21 जनवरी विजय चौक से इंडिया गेट तक कर्तव्यपथ भी ट्रैफिक की आवाजाही के लिए बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल को लेकर कहा कि इस दौरान ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा।

लोगों से पुलिस ने की ये अपील

दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी में कहा कि मोटर चालकों से अनुरोध कि वे यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करें और सभी चौराहों पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों के निर्देशों का पालन करें। आम जनता से अनुरोध किया जाता है कि वे असुविधा से बचने के लिए अपनी यात्रा की योजना पहले से बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button