अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर से तमंचे की दम पर कार लूट ले गए बदमाश, कन्नौज की घटना

कन्नौज जिले में बेखौफ बदमाश कार सवार क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब इंस्पेक्टर ने टॉयलेट जाने के लिए अपनी Baleno कार को रास्ते में रोका था. बदमाशों ने पहले इंस्पेक्टर के सिर पर हमला किया. जैसे ही वह बेहोश हुए, बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए.

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित इंस्पेक्टर अवधेश कुमार जिला जालौन में तैनात हैं. वह अपनी बलेनो कार में बैठकर उरई से बदायूं की तरफ जा रहे थे.

कन्नौज जिले के जलालपुर पनवारा चौकी क्षेत्र में जीटी रोड पर वह टॉयलेट के लिए रुके. वहां 3 बदमाशों ने उन पर अचानक से हमला कर दिया. हमले में इंस्पेक्टर के सिर पर गंभीर चोटें आईं और वह वहीं गिर पड़े. फिर बदमाश उनकी कार लेकर रफूचक्कर हो गए. मामले में जब पुलिस अधिकारियों से इस बात की जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात नहीं की.

बदमाशों ने तिर्वा कस्बे में छोड़ी कार

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए जैसे ही प्रयास करने शुरू किए तो बदमाश लूटी हुई बलेनो कार तिर्वा कस्बे के फगुआ भट्टा पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस अब उनकी धरपकड़ के लिए जुटी हुई है. हालांकि, मामले में घायल इंस्पेक्टर ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार किया. लेकिन ऑफ कैमरा उन्होंने बताया कि जलालपुर पनवारा चौकी क्षेत्र में जीटी रोड पर उनके साथ यह घटना घटी.

वहीं, घायल इंस्पेक्टर अवधेश कुमार का इलाज करने वाले अस्पताल कर्मी धर्मेंद्र पाल ने बताया कि जब सर इलाज के लिए आए थे तो उन्होंने बताया था कि 3 बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की और उनकी बलेनो कार लूटकर ले गए. उन्होंने यह भी बताया कि घटना के वक्त वह अकेले थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights