अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जेल में बंद बदमाश ने फोन कर कहा, हत्या की सुपारी दे रहे BJP MLA- मामले में आया अब नया मोड़

गोरखपुर: चौरीचौरा से बीजेपी के विधायक सरवन निषाद ने अपनी जान का खतरा जताया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें जेल से जान से मारने की धमकी मिली है. बीते दिन विधायक ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और कहा था कि उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है. इसको लेकर वह डीजीपी से मिले और पुलिस को एक कॉल रिकॉर्डिंग सौंपी, जिसमें उनकी हत्या की साजिश रची जा रही थी. आपको बता दें, सरवन निषाद ‘निषाद पार्टी’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व योगी सरकार में मंत्री डॉ. संजय निषाद के बेटे हैं.

जेल में बंद कुछ अपराधी कर रहे विधायक के खिलाफ साजिश

निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के प्रदेश संयोजक और भाजपा से चौरीचौरा विधायक ई. सरवन निषाद ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है. यह साजिश जेल से रची जा रही है. इसके पीछे कुछ बाहुबली लोग हो सकते हैं. उन्होंने बताया कि जेल में बंद कुछ अपराधियों ने इस बाबत कुछ लोगों को फोन किया है. विधायक तक एक कॉल रिकॉर्डिंग भी पहुंची है. यह रिकॉर्डिंग उन्होंने पुलिस को सौंप दी है.

कॉल में विधायक पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

बताया जा रहा है कि फोन पर एक व्यक्ति अपना नाम धर्मवीर यादव बता रहा है. उसने लहसड़ी निवासी सुधीर साहनी को फोन किया औऱ कहा कि उसकी हत्या हो सकती है. इस हत्या की साजिश विधायक रच रहे हैं. फोन करने वाले व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या करने का भी दावा किया. उसने यह भी दावा किया कि वह जेल में बंद है. जेल से ही फोन कर रहा है.

निषाद पार्टी के बढ़ते प्रभाव से घबराए लोग: सरवन

बीजेपी विधायक ने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है, क्योंकि धर्मवीर यादव ने जिसे फोन किया था, वह उनका समर्थक है. उसी ने यह कॉल रिकॉर्ड की है. मामला संज्ञान में आने के बाद और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई. विधायक ने अंदेशा जताया है कि निषाद पार्टी के बढ़ते प्रभाव से लोग घबरा रहे हैं, इसलिए ऐसी साजिश की जा रही है. धर्मवीर यादव केवल एक मोहरा है. इसके पीछे बड़े लोगों का हाथ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button