अपराधराष्ट्रीय

हरियाणा के नूंह में डीएसपी को डंपर से कुचलने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

नई दिल्ली. हरियाणा के नूंह में DSP को डंपर से कुचलने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट मामले पर सुनवाई करने को सहमत हो गई है. कोर्ट में दायर की गई अर्जी में मामले पर हरियाणा सरकार से एक्शन टेकन रिपोर्ट मांगने की गुहार लगाई गई है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने अरावली क्षेत्र में खनन पर रोक लगाई है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट खनन को लेकर मॉनिटरिंग भी कर रहा है. गुरुवार को केस के एमिक्स क्यूरी ADN राव ने नूंह के मामले को जस्टिस ए एम खानविलकर की बेंच के सामने उठाया है.

वहीं हरियाणा सरकार ने मेवात में खनन माफिया द्वारा डीएसपी की मौत और उस क्षेत्र में अवैध खनन की अन्य सभी परिस्थितियों की न्यायिक जांच कराने का निर्णय लिया है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी है. मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर लिखा है, “हरियाणा सरकार ने मेवात में खनन माफिया द्वारा डीएसपी की मौत और उस क्षेत्र में अवैध खनन की अन्य सभी परिस्थितियों की न्यायिक जांच कराने का निर्णय लिया है.”

बता दें कि डीएसपी तावडू सुरेंद्र सिंह को डंपर से टक्कर मारकर मौत के घाट उतारने वाला चालक मुख्य आरोपी शब्बीर उर्फ पित्तर पुत्र इसाक अब पुलिस के शिकंजे में आ चुका है. पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को राजस्थान के भरतपुर जिले के गंगोरा गांव से गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button